Skip to main content

Love again film traile release date review cast

love again

LOVE AGAIN


food वेजिटेरियन भोजन करे और स्वस्थ रहिए

LOVE AGAIN


LOVE AGAIN

priyanka chopra hollywood new movie love agein देखते ही आप अपने आप को फ़िल्म का ट्रेलर ओर कहानी को जानने के लिए आप को मजबूर कर देगा।

Love Agein

का ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा जोनास की फ़िल्म में रोमेंटिक पोस्ट डाला है। जिसे देख आप लव अगेन के ट्रेलर को जरूर देख ना पसन्द करेंगे। यह फ़िल्म आप को ज्यादा इंतजार नही करवाएगी पर बीच बीच मे अपने ट्रेलर से दर्शकों को एटमेंट कराने के लिए बीच बीच ट्रेलर दिखाते रहेंगे। लव अगेन मई की 12 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है।
प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपनी अलग ही जान पहचान बनाई है। लव अगेन फ़िल्म में सेम ह्यूगन ओर सेलिना डायनों सुपरस्टार इस फ़िल्म में दमदार अंदाज में नजर आने वाले है।

रोमेंटिक कहानी


जेम्स सी स्ट्रॉस द्वारा लेखन और निर्देशक फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा और जोनास ओर ह्यूगन की जोड़ी को मीरा ओर रॉब के रूप में दिखाया गया है। मीरा अपने मंगेतर के पुराने फोन पर रोमेंटिक टेक्स भेजती है और बिना यह मसहूस किए की रॉब उनकी जगह पर काम करने लगते है और वो नंबर उन्हें मिल चुका है। दोनों में एक इमोशनल कनेक्शन हो जाता है और धीरे धीरे एक दूसरे की करीब आ जाते है।
इस फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा के पति और फेमस सिंगर निक जोनास ने भी काम किया है। जिसमे प्रियंका चोपड़ा का फनी रूप भी दिखाया गया है। इस सीन ने सबका ध्यान खींचा है। लव अगेन फ़िल्म जेम्स द्वारा निर्मित ओर सोनी पीचर्स द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। जिसमे स्टीव ओरम, ओमिड जेलिल, सोफिया बार्कल,लीडिया वेस्ट, अरिंज केने ओर सेलिना इमरी को भी दिखाया गया है।

love again

Love Again


Comments